डोडराक्वार निवासियों ने रखी कई मांगें

शिमला। जिला शिमला के दुर्गम क्षेत्र डोडराक्वार का एक प्रतिनिधिमंडल छोहारा पंचायत समिति के पूर्व अध्यक्ष ईश्वर सिंह के नेतृत्व में रविवार को ओक ओवर में मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह से मिला।
प्रतिनिधिमंडल ने रोहड़ू से डोडराक्वार सड़क मार्ग को पक्का करने के अलावा नेटवाड़, सेवादोगरी से डोडरा क्वार को सड़क से जोड़ने, डोडरा क्वार में विभिन्न विभागों में खाली पदों को भरने और शिमला से क्वार तक हेलीकाप्टर सेवा उपलब्ध करवाने की मांग की। प्रतिनिधिमंडल ने डोडरा-क्वार क्षेत्र के विभागीय भवनों के लिए धनराशि स्वीकृत कर शीघ्र भवन निर्माण कार्य शुरू करने, पेयजल समस्या के समाधान, जिसकून पंचायत में जमा दो कक्षाएं आरंभ करने और जाखा मिडिल स्कूल को हाई स्कूल बनाने की मांग भी की।
वीरभद्र सिंह ने प्रतिनिधिमंडल को आश्वासन दिया कि उनकी मांगों पर सहानुभूतिपूर्वक विचार किया जाएगा। प्रतिनिधिमंडल में छोहारा पंचायत समिति के पूर्व अध्यक्ष ईश्वर सिंह नेगी, रोहड़ू कांग्रेस महासचिव महेंद्र सिंह वसु, उपाध्यक्ष केशव राम, छोहारा पंचायत समिति के उपाध्यक्ष वीरेंद्र धारीवाल, डोडराक्वार कांग्रेस कमेटी के वरिष्ठ उपाध्यक्ष कलर सिंह, जाखा पंचायत के उपप्रधान नरेश कुमार, धंधवाड़ी पंचायत की प्रधान बबीता वसु, डोडराक्वार कांग्रेस के महासचिव हरवन सिंह, क्वार बूथ के अध्यक्ष बीरबल सिंह पाजटा, डोडराक्वार कांग्रेस कमेटी के कोषाध्यक्ष अत्तर सिंह ठाकुर शामिल थे।

Related posts